Facts About sapne me mata ka mandir dekhna Revealed

Wiki Article

’ के.कविता की जमानत पर तेलंगाना सीएम ने दिया बयान तो सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार

मिलते हैं ये संकेत स्वप्न शास्त्र में खाटू श्याम मंदिर को सपने में देखने का मतलब विस्तार से बताया गया है। यदि आपने कभी सपने में खाटू श्याम मंदिर का देखा है, तो इससे आपकी किस्मत चमकने वाली है। इस सपने का मतलब है कि इंसान को हारे का सहारा बाबा श्याम जी का आशीर्वाद प्राप्त हो गया है।  

आपने ईश्वर से कुछ मांगा था और आपकी इच्छा पूरी हो गई थी । 

सपने में मन्दिर में पुजारी देखना या सपने में मन्दिर में पुजारी से तिलक करवाना एक अशुभ सपना है। 

अर्थात जागृत अवस्था हो या स्वप्न अवस्था भगवान शंकर के दर्शन करना अत्यंत कल्याणकारी माना जाता है इसके अलावा भगवान शंकर के देवालय का दर्शन करना स्वप्न में अत्यंत उत्तम अभीष्ट फल देने वाला होता है। (ज्योतिष शास्त्र)

स्वप्न शास्त्र को जब हम विज्ञान से जोड़ते हैं तो विज्ञान स्वप्न शास्त्र को अलग तरीके से पेश करता है। 

सपने में केदारनाथ यात्रा देखना एक बहुत ही शुभ संकेत होता है। इस सपने का मतलब है कि आने वाले दिनों में आपके कार्य क्षेत्र में विकास होने वाला है और आप अपने लक्ष्यों की ओर बढ़ रहे हैं। नौकरी और व्यवसाय के क्षेत्र में आपको अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे जिससे आपके जीवन में सुख शांति बनी रहेगी।

कहां घूमने निकलीं पूजा हेगड़े? जमकर कर रहीं मस्ती

यदि कोई स्त्री या औरत प्रेगनेंसी के दौरान सपने में मंदिर को देखते हैं तो सपना शास्त्र के अनुसार ऐसे सपनों को शुभ संकेत माना जाता है ऐसा माना जाता है की आने वाले समय में आपके check here जीवन में खुशियों की बरसात होने की संभावनाएं बढ़ जाती हैं और आपके जीवन में बदलाव जल्द ही देखने को मिल सकता है।



प्रेग्नेंसी में सपने में मन्दिर देखना

शक्तिपीठ मां कामाख्या के मंदिर में प्रसिद्ध अंबुबाची मेला लगता है जो चार दिनों तक चलता है। कामाख्या देवी मंदिर का अंबुबाची मेला बहुत ही लोकप्रिय है और यह मंदिर की कई विशेषताओं में से एक है।

मोती रत्न के चमत्कारी फायदे, असली नकली की पहचान एवं धारण करने की श्रेष्ठ विधि ।

आपके जीवन में किसी भी चीज की कमी नही होगी। घर का माहौल भी बहुत ही खुशनुमा होगा।

Report this wiki page